रविवार ५ जुलाई को, " काव्य के सरताज" वेबसाइट और पेज के संस्थापक "सौरभ जैन "उज्ज्वल" जी का डिजिटल इंटरव्यू


रविवार ५ जुलाई को, " काव्य  के सरताज" वेबसाइट और पेज के संस्थापक  "सौरभ जैन "उज्ज्वल" जी का डिजिटल इंटरव्यू , मुंबई की वकील व कवियत्री "नेहा मिश्रा "नेह"जी के द्वारा ज़ूम  ऐप पर लिया गया ।
जिसमे सौरभ जी ने अपने जीवन के संघर्ष और काव्य के सरताज ग्रुप को वेबसाइट तक ले जाने, और वेबसाइट ओर आगे ले जाने तक का सफर, नेहा जी से साझा किया । काव्य के सरताज वेबसाइट और पेज ,आज डिजिटल युग में बहुत तेजी से उभर कर  लोगों को जोड़ रहा है,सौरभ जी के इंटरव्यू में उनके मार्गदर्शक, दिलीप भैया जी, संपादिका ममता त्रिपाठी,सह - सम्पादिका तुलसी जी,और कला भारद्वाज जी, हर्षा जैन जी, सोमेश जी ,राजीव त्रिपाठी जी ने सौरभ जी  की विशेषताओं को नेहा जी से साझा किया,की कैसे सौरभ जैन" उज्जवल" जी  का स्वभाव  उनकी ईमानदारी और मेहनत ,इस डिजिटल युग में सबसे अलग कैसे है ।

सौरभ जैन "उज्जवल"जी की बहुत सी कविताएं प्रसिद्ध हुई है जिसमें से  "टेडीबियर नाम की कविता खासी लोकप्रिय रही है । जिसको काफी लोगो ने अपने अपने अंदाज में बोला व सौरभ जी के स्कैच बनाये हैं । टेडीबियर के  बारे में भी नेहा जी ने पूछा व सुनाने की फरमाइश की ।इस प्रकार कार्यक्रम सफल हुआ।

छत्तीसगढ़ अंचल के वरिष्ठ साहित्यकार व सम्पादक डॉ दीनदयाल साहू की लाइव कविताओं की प्रस्तुति इस पोर्टल के माध्यम से होगी।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां